फर्रुखाबाद। खेल -खेल में तीन वर्षीय मासूम बच्चे ने सांप को मुंह में रखकर चबा लिया। जिससे सांप की मौत हो गई ।यह नजारा देखकर परिजन घबरा गए और उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया । यहां पर जाको राखे साइयां मार सके ना कोई बड़ी कहावत चरितार्थ हो रही है, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया है और वह स्वस्थ्य है।

मरे सांप को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के ग्राम मदनापुर में एक 3 वर्षीय मासूम बच्चे ने जहरीले कीड़े को मुंह में रखकर चबा लिया । जिससे कीड़े की मौत हो गई ।घबड़ाए परिजनों आनन फानन में मासूम बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजन मरे हुए सांप को भी लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मासूम बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है।

उपचार के बाद बच्चा पूरी से स्वस्थ्य

ग्राम मदनापुर निवासी दिनेश सिंह का 3 साल का पुत्र अच्छे सिंह खेल खेल में सांप के बच्चे को मुंह में रख कर चबलाने लगा,परिजनों ने जब मासूम के हाथ में मरे सांप को देखा तो हड़कंप मच गया । जब मासूम बच्चे की भी तबियत बिगड़ने लगी तो दादी सुनीता देवी अन्य परिजनों के साथ मासूम को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। ईएमओ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद मासूम को स्वस्थ होने पर घर भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *