लखनऊ । राजधानी लखनऊ के अंदर राह चलती महिलाओं से टप्पेबाजी करने वाली तीन महिलाओं को थाना कृष्णानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से टप्पेबाजी का एक मंगलसूत्र बरामद किया है। इन महिलाओं के गैंग में एक बाल अपचारी भी शामिल था। पुलिस ने उसे भी अपने संरक्षण में लिया है। पूछताछ में इन महिलाओं ने बताया की वह राहचलती महिलाअों को अपना निशाना बनाती थी। खासकर बुजुर्ग महिलाओं को।

महिलाएं उल्टी करते-करते पीड़िता की उतार ली मंगलसूत्र

प्रज्ञा लता पत्नी सुशील कुमार निवासी मानसनगर ने 25 जून को थाना आकर तहरीर दी कि अबध चौराहा से हमारे आटो पर तीन महिलायें और एक लड़की बार-बार उल्टी करने लगी। तभी एक महिला ने धोखाधड़ी से मेरा मंगलसूत्र गले से चुरा लिया। फिर जब मैने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिवार के सदस्यों को बताया उसके बाद मेरे परिवार वाले और इनको खोजते हुए अवध चौराहा पर आये तो चौराहे के पास खड़ी उन महिलाओं को पहचान लिया। पुलिस ने बिना देरी किये ही तीनों महिलाओं को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों को दबोचा

पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन महिला अभियुक्त सोना कुमारी पत्नी मुकेश कुमार निवासिनी सीतमपुर कालोनी (रेलवे कालोनी) पोखरा के पास मुगलसराय जिला चन्दौली उम्र लगभग 25 वर्ष, नन्दनी कुमारी पत्नी विपिन कुमार फ/ड – सीतमपुर कालोनी (रेलवे कालोनी) पोखरा के पास मुगलसराय जिला चन्दौली उम्र लगभग 20 वर्ष, रानी कुमारी पत्नी दिनेश कुमार सीतमपुर कालोनी (रेलवे कालोनी) पोखरा के पास मुगलसराय जिला चन्दौली उम्र लगभग 20 वर्ष को चोरी किया गये मंगलसूत्र के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। इनके द्वारा कृत अन्य घटनाओं के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है । पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा राह चलते लोगों से धोखाधड़ी करके कहने आदि चोरी करने का काम करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *