फर्रुखाबाद । उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में बरात में आये तीन किशोर की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई । इसकी जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है वहीं शादी समारोह की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई। एक ही घर के तीन किशोर की मौत की खबर जो भी सुना उसका कलेजा कांप उठा। बारात में शहनाई की आवाज की जगह हर तरफ चीख पुकार मच गयी। इस घटना को जानने के बाद हर कोई हैरान व परेशान दिखा।

मैनपुरी से फर्रुखाबाद आयी थी बरात

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के जाजपुर बंजारा गांव में रमाकांत की बेटी पूजा की जनपद मैनपुरी के थाना भोगांव के ग्राम सालमपुर से बरात आई थी। इसी बरात में सालमपुर निवासी धीरेंद्र कश्यप का इकलौता 13 वर्षीय पुत्र रितिक, उमेश कश्यप का पुत्र हरिओम (13) और 20 वर्षीय विनीत आए थे। तीनों किसी काम के चक्कर में टूंडला-फर्रुखाबाद रेलवे लाइन पर चले गए। उसी दौरान बांद्रा-इज्जतनगर एक्सप्रेस वहां से गुजरी तो तीनों उसकी चपेट में आ गए। तीनों के कई टुकड़े हो गए। डीजे की तेज आवाज के कारण किसी का इस घटना पर ध्यान नहीं गया।

सुबह महिलाएं शौच के लिए निकली तब हुई जानकारी

रविवार की सुबह के समय कुछ महिलाए शौच के लिए उधर से गुजरी तो देखा तीन किशोर का शव रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ पड़ा देखा तो उनकी चीख निकल गई। महिलाएं भागकर घर पहुंची और घराती और बराती को जानकारी दी तो लोग मौके की आेर दौड़ पड़े। उधर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई है । उधर मृतकों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से साफ इनकार कर दिया है । घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *