बाराबंकी। शनिवार की रात करीब बारह बजे दो ट्रेलरो की आमने सामने टक्कर हो गयी। इसी बीच शादी समारोह से लौट रहे दो बाइक सवार युवक पीछे से ट्रेलर में भीड़ गए। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एक गाड़ी के केविन में फंसे ट्रेलर ड्राइवर को निकलवा कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मृत्यु हो गई।

लखनऊ बहराइच मुख्य मार्ग स्थित अवस्थी पेट्रोल पंप पर बाराबंकी की ओर से मौरंग लादकर तेज रफ्तार ट्रेलर आ रहा था। जहां अचानक से वह अनियंत्रित होकर हाइवे के दाहिने ओर चला गया। जिससे गोंडा की ओर से आ रहे ट्रेलर से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। इसी बीच शादी समारोह से वापस आ रहे बाईक सवारों को ट्रेलर अपनी चपेट में लेकर खाही में चला गया। जिसके चलते बाइक सवार राजू पुत्र रामविलास (30) कल्यान पुत्र मुन्ना लाल (28) निवासी ग्राम बजाज पुरवा मजरे गाजीपुर थाना रामसनेहीघाट जोकि शादी समारोह से लौट रहे थे। उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि हादसे में ट्रेलर ड्राइवर गाड़ी की केविन में फंस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब 4 घंटे तक चली कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को ट्रेलर के केविन से बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद हाईवे पर एक लंबा जाम लग गया जिसे सुचारू करने के लिए पुलिस को रूट डायवर्जन भी करना पड़ा। वही हादसे में मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *