एसएमयूपीन्यूज, ब्यूरो। कांग्रेस नेता राहुल गांधी दनता स जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते, खासकर अपनी भारत जोड़ो यात्रा की अपार सफलता के बाद। कभी दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के हॉस्टल पहुंच जाते हैं तो कभी चांदनी चौक में शरबत पीने। पिछले दिनों डिलीवरी बॉय के साथ उनकी बाइक पर बैठे थे। अब वह पहुंच गए हैं ट्रक की सवारी करने।सोमवार को ट्रक पर सवार राहुल का वीडियो सामने आया। यूथ कांग्रेस ने कहा कि राहुल ने ट्रक ड्राइवरों की परेशानियां समझने के लिए ऐसा किया। हालांकि, राहुल का कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं था।

दिल्ली से ट्रक पर सवार होकर दिल्ली से शिमला के लिए निकले थे

राहुल गांधी दिल्ली से ट्रक पर सवार होकर दिल्ली से शिमला के लिए निकले थे। रास्ते में उन्होंने अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक में यात्रा की। इस दौरान राहुल ने अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ मुलाकात भी की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ड्राइवरों के मुद्दों और उनकी समस्याओं को भी समझने की कोशिश की। राहुल की ट्रक सवारी की वीडियो के अलावा कई सारे फोटो भी सामने आए हैं, जिसमें वो ट्रक के अंदर बैठे दिख रहे हैं। इंडियन यूथ कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, “जब देर रात ट्रक ड्राइवरों के मन की बात सुनने के लिए ट्रक में सवार हुए राहुल गांधी।”

कांग्रेस ने बताया जननायक

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें राहुल गांधी के बारे में कहा गया कि राहुल ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने के लिए उनके बीच में पहुंचे हैं।रात के वक्त रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया, ‘जननायक राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे. राहुल ने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर किया।

कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है: श्रीनेत

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इसका वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बस में आम नागरिकों से और आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से मुलाकात के पीछे का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि वो इस देश लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं। उनको ऐसा करते देख एक विश्वास सा झलकता है। कोई तो है जो लोगों के साथ खड़ा है। कोई तो है जो उनके बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की क़ुर्बानी देने को तैयार है। कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *