लखनऊ । राजधानी में लखनऊ में पल्सर सवार लुटेरों ने एक स्कूटी पर अपनी पति के साथ जा रही महिला का चैन लूटने का प्रयास किया गया। इस दौरान लुटेरे द्वारा छीनाझपटी की गई, जिसके चलते महिला और एक साल का मासूम सड़क पर गिरकर घायल हो गए। इसके बार लुटेरा फरार हो गया। यह घटना के चौबीस घंटे नहीं हुए कि थाना ठाकुरगंज के अंतर्गत सब्जी लेने गई महिला के साथ चेन लूट की वारदात हो गई।

स्कूटी पर बैठी महिला से पर्स लूट का प्रयास, मां-बच्चे घायल

थाना अलीगढ़ के बिंदिया टोला निवासी नीरज मिश्र अपने पत्नी और एक साल के बच्चे के साथ शुक्रवार की रात अपने रिश्तेदारी में आईआईएम रोड पर गए थे। वहां रात साढ़े दस बजे बाद वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वजह रामराम बैंक के पास पहुंचे तो काली पल्सर बाइक से एक लुटेरा आया और उनकी स्कूटी के पीछे बैठी उनकी पत्नी से पर्स व चेन खींचने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों के बीच हुई छीनाझपटी में महिला व बच्चा स्कूटी से नीचे गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए।

घटना का पर्दाफाश के लिए पांच टीमें गठित

घटना के बार महिला के शोर मचाने पर लाेग दौड़े तो पल्सर सवार लुटेरा वहां से भाग निकला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चे को रात में ही आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। उधर महिला की तरफ से तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरे की तलाश कर रही है। पीड़िता की तहरीर पर्स छीनने की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लुटेरे को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।  

थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में सब्जी लेने गई महिला से लूट ली चेन

वहीं इस घटना के चौबीस घंटे ही नहीं बीते की अनुपम त्रिपाठी महिला के साथ कम्पबेल्ल रोड बालागंज में हुई लूट हो गयी। चेन लूट की घटना को अंजाम देकर स्कूटी से लुटेरा फरार हो गया। यह वारदात थाना ठाकुरगंज की बालागंज चौकी के अंतर्गत कम्पबेल्ल रोड कन्हाई खेड़ा की रहने वाली महिला के साथ हुई है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजधानी में रात बिरात चलने वाली महिलाएं कितना सुरक्षित हैं। लुटेरे घटना पर घटना कर रहे हैं और राजधानी की पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *