लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करने के लिए प्रतापगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ जिला हमारे लिए महत्वपूर्ण है। यहां के किसानों ने अमृत फल आंवला से जोड़कर लोगों की सेहत का ध्यान दिया। यहां कि किसानों ने आंवले का कम छोड़कर एक समय दूसरा कम शुरू कर दिया था। हमारी सरकार में वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट में आंवला का चुना गया।

बुआ-बबुआ की सरकार में महिलाओं के साथ छेड़खानी होती थी

प्रतापगढ़ के बारे में कहा जाता है की सौ पढ़ा ना एक प्रतापगढ़ा। बुआ-बबुआ की सरकार में महिलाओं के साथ छेड़खानी होती थी। हमारी सरकार में विकास कार्य की शुरुआत हुई। राम वन गमन मार्ग और फोर-लेन प्रतापगढ़ से होकर जा रहा है। आज प्रतापगढ़ में अपना मेडिकल कालेज हो गया।अपराधी तख्ती टांगकर थाने आता है।प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में बिजली का कनेक्शन, मुफ्त राशन मुफ्त पढ़ाई। हर घर जल योजना का कम हो रहा। सपा-बसपा और कांग्रेस ने युवाओं के हाथ में तमंचा पहुंचा था। हमने टेबलेट पकड़ाया।

पहले माफिया रंगदरी वसूलता था, आज तख्ती टांगकर आता है थाने

अब शहर की पहचान कूड़े से नहीं स्मार्ट सिटी से होती है। पहले व्यापारियों से वसूली होती थी। पहले माफिया और अपराधी रंगदरी वसूलता था। आज अपराधी तख्ती टांगकर थाने आता है और जो ज्यादा अपराध करता है तो आप जानते हैं, कहां जा रहा है।नगर में दिया गया 10 हजार आवास। सीएम ने कहा कि अकेले प्रतापगढ़ में 10 हजार आवास नगर निकाय में दिया। 5 हजार पटरी दुकानदारों क़ो दिया है। आज सबकी सुरक्षा और सबका सम्मान है। इस दौरान सीएम ने लोगों से सभी भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *