अमेठी। अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को अमेठी पहुंची। यहां स्मृति ने अपने निर्माणाधीन आवास पर आयोजित श्री राम कथा और समरसता भोज के बहाने पार्टी नेताओं की एकजुटता का बड़ा संदेश दिया। इसके साथ कई अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। उन्होंने देर शाम तक अपने आवास पर आयोजित बैठक में निकाय चुनाव को लेकर रणनीति भी तय की।

एक स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में हुई शामिल

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हरिहरपुर निवासी राम शंकर तिवारी के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। राम शंकर तिवारी की पत्नी की हत्या हो गई थी। यहां पहुंचकर स्मृति ने परिजनों से मुलाकात की और घटना पर शोक संवेदना व्यक्त की। भाजपा नेता रश्मि सिंह द्वारा संचालित अमेठी पब्लिक स्कूल पहुंची और स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुई। केंद्रीय मंत्री ने भाजपा महामंत्री सुधांशु शुक्ला के आवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की।

स्मृति हरिदास के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की

यहां के बाद स्मृति ईरानी गौरीगंज पहुंची और यहां पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे हरिदास के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। इसके बाद वह अपने निर्माणाधीन आवास मदन मेवई पहुंची। यहां पर गुरुवार को केंद्रीय मंत्री द्वारा सुनिए कथा श्रीराम की तथा समरसता भोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम स्थल पर कथावाचक मुकेश आनंद द्वारा राम केवट संवाद व अन्य प्रसंगों पर सुंदर व्याख्या की गई। केंद्रीय मंत्री ने कथा व्यास को अंग वस्त्र व माल्यार्पण कर उनका सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *