रायबरेली। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को निकाय चुनाव की सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस, सपा व बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस को डूबता हुआ सूरज बताते हुए कहा कि जो कांग्रेस का युवराज बनते थे ,आज वह जमानत पर घूम रहे हैं। उन्होंने सपा को समाप्त होती पार्टी बताया।

शनिवार को निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का शासन जब से आया है पूरे देश में और प्रदेश में खुशहाली आई है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाएं सभी लोगों तक पहुंच रही है। उपस्थित लोगों से उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि यदि यहां से भाजपा उम्मीदवार चुनाव जीतेगा तो नगर के विकास में तेजी आएगी।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि वह वोट को कर्ज के रूप में मांगने आए हैं, जिसकी अदायगी विकास के रूप में ब्याज सहित वापस करने का वादा करता हूं। उन्होंने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार का निवेदन लेकर आपके पास आया हूं। जनपद की सभी नगर पंचायतों में भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि यदि भाजपा स्थानीय निकाय चुनाव में जीतती है ,तो नगर के विकास के लिए खजाना खुला रहेगा।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पहले यहां के लोग कांग्रेस को वोट देकर आते थे, उसके बाद उनको गरीबी, भुखमरी के दलदल में फेंक दिया जाता था। इससे पूर्व सभा को जिले की प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला और स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *