लखनऊ । यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात शख्स ने 112 नंबर (आपातकालीन सेवाओं के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शुरू किया गया एक नंबर)पर मैसेज कर ये धमकी दी है। यह धमकी रिहान नाम के शख्स ने दी है।धमकी के बाद यूपी एटीएस समेत सभी जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। मामले को गंभीरता पूर्वक से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

व्हाट्स एप नंबर पर मैसेज कर कहा-योगी को जल्द मार दूंगा

सीएम योगी को जान से मारने की यह धमकी 23 अप्रैल की रात 8:22 मिनट पर डायल 112 के वॉट्सऐप डेस्क पर मैसेज भेजकर दी गई। धमकी भरा मैसेज देख डायल 112 ने इसकी जानकारी सोमवार सुबह सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने धमकी को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली और जांच में जुट गई।धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि मैं जल्द ही सीएम योगी को मार दूंगा। इस मैसेज को कम्युनिकेशन अधिकारी ने उठाया, जिसमें सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद उन्होंने इस मैसेज का एक स्क्रीन शॉट ले लिया और तत्काल इसकी खबर बड़े अधिकारी की दी।

इसके पहले भी मिल चुकी है धमकी

ये पहली बार नहीं है जब सीएम योगी को इस तरह की धमकी दी गई हो, योगी सरकार के सख्त कदमों के चलते कई बार उन्हें इस की धमकी दी जा चुकी है।अभी हाल में प्रयागराज में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी निशाने पर आ गए थे। बागपत के रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सीएम योगी को गोली मारने की धमकी दी। लोगों ने जब सोशल मीडिया पर पोस्ट देखी तो यूपी डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बागपत पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *