बाराबंकी। एक सप्ताह से लापता जीजा- साली के शव बुधवार को फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के सिरौली सुर्जनपुर गांव के समीप खेत में लगे यूकेलिप्टस के पेड़ में फंदे से लटके मिले। संदिग्ध हालात में पेड़ से शव लटके होने की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे। दोनों के शव को नीचे उतारने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। मगर, एक सप्ताह से लापता होने के बाद शव का खेत में बुधवार को फंदे से लटके मिलने के बाद आनर किलिंग की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पुलिस की जांच के बाद सच सामने आएगा।

दोनों के बीच चल रहा था प्रेम-प्रसंग, आनर किलिंग की आशंका

घटना फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के सिरौली सुर्जनपुर गांव की है। यहां के निवासी संतोष यादव का विवाह पड़ोस के ही निजामपुर गांव निवासी पूनम के साथ हुआ था। उसके एक बेटा शिवांश 6 और बेटी जानवी तीन भी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह जानकारी हुई की संतोष का प्रेम प्रसंग साली खुशबू से चल रहा था। एक सप्ताह पहले वह अपनीससुराल गया था। जहां से साली पूनम को चिकित्सक को दिखाने की बात कहकर लेकर गया था। देर शाम तक दोनों घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चला।

एक सप्ताह पहले घर से लापता हुए थे दोनों

बुधवार की सुबह दोनों के शव सुर्जनपुर गांव के बाहर एक खेत मे लगे यूकेलिप्टिस के पेड़ से रस्सी के सहारे लटके मिले। वही कुछ दूरी पर संतोष की बाइक भी मिली। इसको देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर आनन-फानन प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों के शव को नीचे उतारकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एक सप्ताह से घर से लापता जीजा-साली के शव फंदे से लटके मिले है। परिवारिक मामला होने के कारण किसी ने पुलिस को सूचना नही दी थी। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के बाद सच सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *