भदोही। इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे का एक वीडियो वायरल तेजी के साथ हो रहा है जिससे एक बार फिर भदोही में हड़कंप मच गया और लोग तरह-तरह की चर्चा करते सुनाई पड़े वायरल वीडियो पर भोजपुरी एक्टर मृतका आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने कहा कि प्रशासन हत्या की प्रमाण मांग रही थी। अब प्रशासन को मेरी बेटी का वायरल वीडियो प्रमाण है और आरोपी समर सिंह संजय सिंह को कड़ी सजा दिलाया जाए और अन्य आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी किया जाए ।

25 मार्च को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला था शव

भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव निवासी भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे की वाराणसी सारनाथ के एक होटल में 25 मार्च को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ शव मिला था । जिस पर सारनाथ पुलिस ने सुसाइड का मामला बताया और भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे की मां को जब सूचना मिली तो मां ने मुंबई से तत्काल सारनाथ थाने पहुंचकर भोजपुरी गायक समर सिंह व संजय सिंह के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर देते हुए अपने बेटी की हत्या का आरोप लगाया था मामला संदिग्ध होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जूटी रही और इधर मां मधु दुबे अपनी बेटी के न्याय के लिए मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करती रही।

आकांक्षा दुबे का रोते हुए वीडियो वायरल

भोजपुरी एक्टर के मौत के 13 वें दिन सारनाथ पुलिस आरोपी समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और पूछताछ के लिए रिमांड पर आरोपी को लिया किंतु इसके बाद भी भोजपुरी अभिनेत्री की मां मधु दुबे ने कहा कि प्रशासन मुझसे लगातार प्रमाण मांग रही थी और लोग समर सिंह को बेगुनाह बता रहे थे। अब जब अचानक सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें आकांक्षा दुबे रोती हुई घबराई हुई दिखाई दे रही है और समर सिंह पर गंभीर आरोप लगा रही हैं वायरल वीडियो कब का है यह तो पुष्टि नहीं हो पा रही है किंतु वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि समर सिंह आकांक्षा दुबे पर काफी प्रताड़ित किया है ।

आकांक्षा की मां ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग

वीडियो में साबित हो रहा है और माना जा रहा है कि मौत के पहले का यह वीडियो है वीडियो वायरल होते ही भदोही जनपद में एक बार फिर आकांक्षा दुबे मौत के मामले को लेकर हड़कंप मच गई है तो वही भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने कहा कि प्रशासन प्रमाण मांग रही थी तो अब मेरे बेटी का जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह प्रमाण है जिसमें वह समर सिंह पर पूरी आरोप लगा रही है ।अब प्रशासन से मेरी यही गुजारिश है कि तत्काल आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करें उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच व आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग करते हुए बेटी को न्याय दिलाने की मांग किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *