अमेठी। स्कूल के लिए निकली तीन लड़कियों के लापता हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों लड़कियां शुक्रवार 10 मार्च को परीक्षा देने के लिए स्कूल गई थीं, लेकिन वापस नहीं लौंटी। शाम होने पर घर वालों ने खोजबीन शुरू की,लेकिन तीनों लड़कियों का कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद घरवालों ने थाने में जाकर मामला दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है 13 साल की मोहिनी कक्षा 8 की छात्रा है, जो पूरे हुलास मजरे अरियावा थाना मोहनगंज के रहने वाले रमेश कुमार पासी की बेटी है। वहीं, नीलू, राम प्रकाश पासी उम्र 17 वर्ष पता उपरोक्त कक्षा 6 में पढ़ती है पूजा पुत्री रमेश पासी पता उपरोक्त उम्र 15 वर्ष कक्षा 6 में पढ़ती है।तीनों लड़कियां 10 माक्ट की सुबह 8:00 बजे घर से सफेद रंग का दुपट्टा और सलवार तथा सफेद नीला चकदार स्कूली ड्रेस पहनकर सत्य साईं इंटर कॉलेज शंकरगंज परीक्षा देने निकली थी वापस नहीं आई।

इसके बाद परिजनों को चिंता हुई। शाम को इधर-उधर खोजना प्रारंभ किया। जब कहीं से कोई सूचना नहीं मिली तो थाने में जाकर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मामलों को गंभीरता से लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है। साथ लोगों से अपील की इन लड़कियों के बारे में किसी तरह की जानकारी होने पर जनपद अमेठी पुलिस के सीयूजी नंबर 945440 4140 पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *