सीतापुर। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिलरिया में खेत की रखवाली करने गए किसान की आवारा सांड के हमले से बचने के लिए भागते समय दर्दनाक मौत हो गई। किसान की मौत से नाराज ग्रामीणों ने मार्ग पर शव रखकर लगाया जाम। जाम की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर मान मनोबल का दौर जारी।

खेत की रखवाली करने गए किसान पर सांड ने बोला हमला, मौत, शव रखकर किसानों ने लगाया जाम ।

बीती रात पिन्टू पुत्र सुरेश 30 वर्ष गांव में स्थित अपने खेत की फसल की रखवाली करने गए थे। जहां पर आवारा पशु उनकी फसल को चर रहे थे। किसान के द्वारा सांड को भगाने के दौरान सांड के द्वारा किए गए हमले से बचने के लिए भागते समय गिरने से घटनास्थल पर ही किसान की मौत हो गई।

किसान 10 लाख मुआवजा एवं खेत के पट्टे की मांग पर अड़े

परिजनों एवं ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने पर सांड को घटनास्थल से खदेड़ा गया। घटना से नाराज भारी संख्या में ग्रामीणों ने आज सुबह लहरपुर भदपर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर नाराज ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। किसान 10 लाख मुआवजा एवं खेत के पट्टे की मांग पर अड़े हुए थे।

तहसील प्रशासन ने किसानों की मांगों पर आश्वासन देकर जाम खुलवाया

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिलरिया में सांड के हमले से गिरने से हुई युवा किसान की दर्दनाक मौत के प्रकरण में ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम को खुलवाने के लिए पुलिस एवं तहसील प्रशासन ने किसानों की मांगों पर आश्वासन देकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *