अमेठी। सांसद स्मृति जुबिन ईरानी ने कांग्रेस सरकार के रहते हुए गैस सिलेंडर को लेकर प्रदर्शन सड़क पर किया।अब बेहारा गैस सिलेंडर के दामो के लेकर कांग्रेस ने दीवारों पर पोस्टर वार कर भाजपा की सियासत गर्म कर दी। दीवारों के पोस्टर वार मे जय कांग्रेस,तय कांग्रेस का नारा लिखा था ।जिस खबर प्रशासन बेचैन हो चला। सुरक्षा के साथ पोस्टर हटवाने में लग गया। शनिवार को नईदिल्ली से केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे से पहले जिले की सियासत गर्मा गई है। स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे को लेकर सत्ताधारी बीजेपी के नेताओं ने स्वागत के पोस्टर लगवाए हैं। तो वहीं विपक्षी दलों ने सिलेंडर वाली सांसद वापस जाओ गैस के दाम पर काबू पाओ के पोस्टर दीवारों पर चस्पा कर दिए। जिले के अलग-अलग सार्वजनिक स्थलों पर विपक्षी कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के दौरे के विरोध में पोस्टर लगवाए हैं। कांग्रेस की ओर से लगवाए गए पोस्टर में स्मृति ईरानी की सिलेंडर लेकर सड़क पर प्रदर्शन करते हुए तस्वीर छपी है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दिन के दौरे पर आज अमेठी पहुंच रही हैं। स्मृति ईरानी के दो दिवसीय अमेठी दौरे में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक और कई अन्य आयोजनों में शिरकत करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इससे पहले भी लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कांग्रेस के लापता सांसद के पोस्टर लगते थे। लेकिन अब गैस के दामों में बेतहासा बढ़ती मंहगाई को लेकर भाजपा को कांग्रेस घेरने में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *