फर्रुखाबाद। जिले की सड़कों में आज सबसे ज्यादा हालत खराब इटावा बरेली हाईवे की है। जिसमें आए दिन घटनाएं हो रही हैं । ऐसा ही एक हादसा शनिवार की सुबह सकवाई के पास स्थति खाटू श्याम मंदिर के पास घटना हुई । थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र के खाटू श्याम मंदिर से दर्शन कर घर आते समय इटावा बरेली हाईवे पर तेज रफ्तार कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी । जिसमें बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई । जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मोहम्मदाबाद कस्बे के मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी संतोष शर्मा उर्फ संतु उम्र 45 वर्ष जो बाइक मिस्त्री था उसकी कस्बा में पुरानी दुकान है। शनिवार सुबह वह अपनी पत्नी उर्मिला उम्र 38 वर्ष को बाइक पर बैठाकर सकवाई में स्थित खाटू श्याम मंदिर दर्शन करने गए थे ।वहां से घर लौटते समय इटावा बरेली हाईवे पर बेवर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी । जिससे संतोष और उनकी पत्नी उर्मिला गंभीर रूप से घायल हो गए ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएससी मोहम्मदाबाद लेकर पहुंची जहां डॉक्टर सनी मिश्रा ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।संतोष शर्मा पुत्र उर्फ संतु पुत्र रामजीलाल मोटरसाइकिल का काम करते थे, जिनकी दुकान मोहम्मदाबाद में है। संतोष शर्मा दो भाई थे बड़े भाई गुड्डू शर्मा जो बिजली का काम करते हैं ।परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद चालक को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *