कर्नाटक में बीजेपी विधायक के बेटे को लोकायुक्त के अधिकारियों ने रिश्वत लेने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने उसे 40 लाख रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। उसके बाद जब घर और ऑफिस की तलाशी ली गई को वहां करोड़ों के कैश मिले।कर्नाटक में लोकायुक्त की एंटी करप्शन विंग ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की।

पहले लोकायुक्त ने विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसके कार्यालय और विधायक के आवास पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान बीजेपी विधायक मादल विरुपक्षप्पा के बेटे के घर से 6 करोड़ रुपए की नकदी बरामद हुई है।इसके अलावा विधायक के बेटे प्रशांत मदल के कार्यालय से 1.7 करोड़ रुपये कैश बरामद हुआ। लोकायुक्त की टीम अभी भी प्रशांत के घर पर मौजूद है और तलाशी अभियान जारी है।

मामले की निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच की जाएगी: मुख्यमंत्री बासवराज

कर्नाटक में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी विधायक के बेटे के घर से इतनी मोटी रकम बरामद होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है। भाजपा विधायक के बेटे के खिलाफ हुई ये कार्रवाई चुनावी मुद्दा भी बन सकती है।वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले की निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच की जाएगी। यही हमारा उद्देश्य है कि दोषियों को सजा मिले। लोकायुक्त के पास मामले की पूरी जानकारी है कि यह पैसा किसका है और यह कहां से आया। जल्द ही सब  खुलासा हो जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *