सपा राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मंगलवार को एक बड़ा बयान देकर सभी को चौका दिया। उन्होंने कहा कि प्रयागराज की घटना में असल आरोपी नहीं मिल रहे हैं । दबाव है कि मारो जो पकड़ में आ जाएगा उसको मार देंगे। अतीक अहमद के पढ़ने वाले दो लड़कों को तो पहले ही दिन पकड़ ले गए, उनमें से एक की हत्या हो जाएगी आप देख लेना।

प्रोफेसर रामगोपाल ने कहा कि संविधान जीवन देने का मौलिक अधिकार देता है किसी का जीवन आप ले नहीं सकते हैं। विधि सम्मत तरीके के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।पुलिस पकड़ ले फिर एनकाउंटर करे तो यह दंडनीय अपराध है, आज नहीं तो कल दूसरी व्यवस्था बनेगी, यह जो फर्जी एनकाउंटर करने वाले लोग हैं, सब बच जाते हैं, नेता एवं अधिकारी इन पर हत्या का मुकदमा कायम होगा ।

लोकसभा चुनाव को लेकर रामगोपाल ने कहा कि 2024 के चुनाव की रणनीति तैयार है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बताएंगे। हम लोग नहीं बताएंगे। हम लोग चुनाव के लिए तैयार हैं। वहीं, मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए कहा कि होली के त्यौहार पर नेताजी की कमी सभी को खलेगी, नेताजी ने ही होली पर फूलों की होली शुरू करवाई थी, अब जब भी कोई कार्यक्रम होंगे सभी को नेताजी की याद आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *