फर्रुखाबाद जनपद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर एक युवक के चेहरे पर ईंट से प्रहार करके निर्मम हत्या कर दी और शव पड़ोस के गांव में फेंक दिया। गांव के लोगों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

युवक की पहचान सौदान सिंह के रूप में हुई

युवक की पहचान सौदान सिंह यादव के रूप में हुई। जिसकी उम्र चालीस साल है। थाना मऊदरवाजा के ग्राम डाल का नगला ग्राम पंचायत भिडौर का निवासी था। उनका शव बुधवार की सुबह पड़ोस के गांव लोहापानी की सड़क के किनारे खंती में पड़ा हुआ था। चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था । चेहरे पर ईट से प्रहार करने पर लाल रंग के निशान स्पष्ट दिखाई दे रहे थे ।

परिजनों ने बताया कि शौदान शराब पीने का था आदी

थाना मऊदरवाजा पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुंच गई और तलाशी लिए जाने पर सौदान के पास आधार कार्ड एवं डायरी मिलने पर परिजनों को सूचना दी थी । सूचना मिलने पर मृतक की पत्नी और परिजन मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों ने बताया गया कि सौदान शराब पीने का आदी था और कोई काम नहीं करता था।

पुलिस हत्या में प्रयोग की गई ईंट की तलाश में जुटी

यही नहीं उसने अपनी खेती तक बेच दी है। एक सप्ताह पूर्व संतोष और सौदान घर से 30 हजार रुपए लेकर बाइक से थाना मेरापुर के ग्राम बीरबल नगला में भतीजी गुंजन के घर जाने की बात कह कर गए थे । मृतक सोमवार की शाम ग्राम संतोषापुर देसी शराब ठेके पर देखा था। सौदान ने मां रामबेटी को फोन किया मैं आ रहा हूं रोटी बना लेना लेकिन वह नहीं आया । पुलिस सौदान की हत्या में प्रयोग की गई ईंट को तलाशने में जुट गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *