उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता के अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें अश्लील गाने की धुन पर एक चतुर्थ श्रेणी स्वास्थ्य कर्मी साड़ी पहनकर ठुमका लगा रहा है और अस्पताल कर्मी उसके ऊपर वाहवाही करते हुए पैसा लुटाते हुए नजर आ रहे है। यह पूरा मामला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सातनपुरवा का है। अब जब पूरा मामला प्रकाश में आया तो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी स्वास्थ्य कर्मी पर कार्रवाई करने के बजाय मामले पर पर्दा डालने में जुट गए है। जबकि इस वायरल वीडियो से स्वास्थ्य विभाग की खूब किरकिरी हो रही है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सातनपुरवा का मामला

बता दें कि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सातनपुरवा का है वायरल वीडियो दो दिन पूर्व का बताया जा रहा है।वायरल वीडियो में साड़ी पहन कर डांस करने वाला युवक कोई और नहीं अस्पताल का ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी होने की बात कही जा रही है जो फिल्मी गाने पर अश्लील डांस करते हुये दिखाई दे रहा हैं । उक्त चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के डांस की वाहवाही के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिंहपुर में लम्बे अरसे से तैनात एक स्टाप नर्स द्वारा पैसा लुटाया जा रहा है। इसके अलावा भी कुछ लोग चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के डांस पर वाहवाही करते ठुमका लगा रहे हैं और रुपये लुटाने के साथ ही उठा लुफ्त उठाते नजर आ रहे है।

स्वास्थ्य विभाग की खूब हो रही किरकिरी

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सातनपुरवा के प्रांगण में फिल्मी गाने पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की चहुंओर खूब किरकिरी होती नजर आ रही है। इस सम्बंध में सीएचसी सिंहपुर के अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार चौधरी से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो मेरे भी संज्ञान में आया है। इसकी जानकारी आला अधिकारियों को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि जांचोपरांत कार्रवाई की जायेगी।

अफसरों और कर्मचारियों की छुट्टियाें पर रोक https://smupnews.com/2023/02/prohibition-on-holidays-of-officers-and-employees/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *