लखनऊ। स्वर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पाण्डेय ने प्रदेश कार्यकारणी की गीता मैरेज लान गोमती नगर लखनऊ बैठक में मुखर होकर कहा कि आज के राजनीतिक दलों ने सनातन धर्म, सवर्ण समाज को टारगेट कर रहे हैं। हमें खुद को संगठित होकर जवाब देना होगा जो सनातन धर्म को मानता नहीं न ही किसी ने कहा कि आप सनातन धर्म को मानो तो उनको आधिकार नहीं है कि सनातन धर्म की पवित्र ग्रंथ रामायण के लिए अमर्यादित टिप्पणी करें ।

समाज को अपनी लड़ाई खुद ही लड़नी होगी: गोपाल पाण्डेय

आरएसएस प्रमुख ने रामायण की प्रतियां जलाई गई रामायण पर प्रतिबन्ध की बात कही गई का विरोध नहीं किया। लेकिन ब्राहमण को लपेट लिया की जातियां ब्राहमण ने बनाईं है। जबकि आरएसएस की स्थापना ब्राहमण ने ही की है सवर्ण को समाप्त करने की एक साजिश रची जा रही है। सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गोपाल पाण्डेय ने कहा कि समाज को अपनी लड़ाई खुद ही लड़नी होगी ।आप किसी भी राजनीतिक दल से कोई भी उम्मीद मत करे हर सवर्ण समाज के राजनीतिक नेता वोट बैंक की राजनीति कर रहा है ।सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय महासचिव ठाकुर शिवम सिंह ने सभी जिला अध्यक्ष को कहा कि जिले के गांव गांव मे सवर्ण जातियों के बीच जाकर सवर्ण को संगठित करे।

स्वर्ण युवा वर्ग की आहुति दी जा रही है:सूरज प्रसाद चौबे

जिससे कि समाज के साथ हो रहे अन्याय की लड़ाई लड़ सके सवर्ण आर्मी के प्रदेश महासचिव सूरज प्रसाद चौबे ने कहा कि दलीय मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनित हो रही है। जिसमें सवर्ण युवा वर्ग की आहुति दी जा रही है ।जातिगत आधार के कारण सवर्ण जातियों के प्रितीयोगी मेधावी छात्रों का भविष्य खत्म हो रहा है ।कुंठा की भावना से ग्रस्त हो रहे हैं ।एससी एसटी एक्ट एक काला कानून है जिसका दुरुपयोग पड़े पैमाने पर हो रहा है ।

धन कमाने का जरिया बना दिया गया है समाझैते के नाम पर धन वसूला जा रहा है। हिन्दू की बात करते हैं उनको मालूम होना चाहिए की सवर्ण ने आपने जान दे कर हिन्दू धर्म को बचाए रखा लेकिन आज सवर्ण समाज अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है। हर तरफ से सवर्ण को उनके धर्म को टारगेट किया जा रहा है। हमे संगठित होकर सवर्ण विरोधियों को जवाब देना होगा हम भले ही सरकार नहीं बना सकतें हैं पर इतना सच है कि सवर्ण के बिना कोई सरकार बन भी नहीं सकतीं हैं हमे समाज को संगठित करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *