अम्बेडकरनगर । कटेहरी समाजवादी पार्टी कार्यालय मंगलवार को एक स्वागत समारोह आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता सपा के राष्ट्रीय महासचिव लालजी वर्मा ने किया। समारोह के मख्य अतिथि राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए लालजी वर्मा ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अंबेडकरनगर से दो राष्ट्रीय महासचिव, दो राष्ट्रीय सचिव बनाकर इस जिले का मान बढ़ाया है। इसके लिए सपा प्रमुख का धन्यबाद देता हूं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा सम्मान वह है जो बाबा भीमराव अंबेडकर साहब ने संविधान के माध्यम से वोट देने का अधिकार हमें दिया है। इसी की देन है कि हमारे दरवाजे पर बड़े-बड़े नेता नतमस्तक होते हैं। बाबा साहब के चलते यह सब संभव हो पाया है।

लालजी वर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर भी बोला हमला

लाल जी ने कहा कि आज उस संविधान को बचाने की लड़ाई को लड़ने की आवश्यकता है। जिस प्रकार से हमारे देश के नौजवानों ने देश की आजादी के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ने का काम किया था। आज फिर उसी प्रकार से एक जुट होकर लड़ाई लड़ने की जरूरत है। अभी लोकसभा चुनाव को एक साल बचा है इसलिए अभी से तैयार हो जाए। कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहां कि जहां कांग्रेस की सरकार है अगर वहां भाजपा को हरा दी होती हो आज दिन देखने को नहीं मिलता।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते लालजी वर्मा।

कटेहरी में एक स्वागत समारोह आयोजित किया गया

बता दें कि अभी हाल में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को समाजवादी पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया है। इसी की खुशी में मंगलवार को कटेहरी में एक स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय सचिव राममूर्ति वर्मा, त्रिभवन दत्त,अनिल निषाद विधानसभा अध्यक्ष, पवन यादव विधानसभा महासचिव, उसेद सिद्दीकी प्रदेश सचिव, विजय यादव जिला पंचायत सदस्य, शिव शंकर यादव जिला महासचिव, अत्रे सिंह जिला पंचायत सदस्य, अनिल कनौजिया विधानसभा सचिव, मुकेश सिंह विधानसभा महासचिव, ओंकार नाथ वर्मा, शिवपूरनवर्मा वरिष्ठ नेता समाजवादी पार्टी, कपूरचंद वर्मा वरिष्ठ नेता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *