पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद शुरू किया चेकिंग अभियान

उत्तर प्रदेश में स्थित अयोध्या जिले की चर्चा हर तरफ है। क्योंकि यहां पर श्रीराम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। ऐसे में कुछ अराजकतत्वों को यह रास नहीं आ रहा है। इसीलिए अयोध्या में निर्माणाधीन श्रीरामजन्मभूमि परिसर को बम से उड़ाने की फोन पर धमकी मिली है। यह धमकी किसी और को नहीं बल्कि रामजन्मभूमि मंदिर परिसर में रहने वाले मनोज कुमार को अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर यह धमकी दी है। उनकी सूचना पर रामजन्मभूमि थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

फोन करने वाला बोला कि मैं दिल्ली से बोल रहा हूं

एसपी सिटी मधुबन सिंह के अनुसार रामलला सदन में रहने वाले मनोज कुमार जो कि वर्तमान में प्रयागराज माघ मेले में हैं। गुरुवार की सुबह करीब पांच उनके मोबाइल पर एक फोन आया। जब मनोज ने उनसे पूछा कि आप कौन हैं। कहां से बोल रहे हैं तो फोन करने वाले ने कहा की मैं दिल्ली से बोल रहा हूं। आज सुबह दस बजे तक राम जन्मभूमि उड़ा दूंगा। इसकी सूचना मनोज द्वारा थाना राम जन्मभूमि पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

राम जन्म भूमि को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पूरे राम जन्मभूमि क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। प्रवेश मार्गों पर चेकिंग अभियान भी शुरू करा दिया गया है। जिस नंबर से फोन किया गया था उस नंबर को ट्रेस कर अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।एसएचओ ने बताया कि मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है और पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि धमकी किसने दी है।

गोरक्षपीठ पहुंची शालिग्राम देवशिलाएं, जय श्रीराम के उद्घोष के बीच हुआ भव्य स्वागत

https://smupnews.com/2023/02/shaligram-devshilas-reached-gorakshpeeth-grand-welcome/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *