बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है। स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी की है।स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।स्वरा ने 40 दिनों पहले कोर्ट मैरिज की थी। कोर्ट मैरिज से जुड़े दस्तावेज के मुताबिक दोनों ने 6 जनवरी 2023 को मुंबई में शादी की। अब जाकर इस बात का खुलासा किया है।

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने प्यार से लेकर शादी तक की जर्नी दिखाई है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्रोटेस्ट के दौरान दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी। बता दें कि प्रोटेस्ट के दौरान ही दोनों ने पहली बार एक साथ सेल्फी फोटो भी ली थी। इसके बाद फहद ने उन्हें अपनी बहन की शादी में इनवाइट भी किया था। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला शुरू हो गया था। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग जहां शॉक हैं वहीं फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं, उनके पति के बारे में पूछ रहे हैं।

कौन हैं फहद अहमद

अब जब स्वरा ने शादी कर ली है, तो लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर स्वरा ने किसके नाम की मेंहदी रचाई है। तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं फहद? फहद अहमद समाजवादी पार्टी की युवा इकाई के महाराष्ट्र और मुंबई के अध्यक्ष हैं। फरवरी 1992 को जन्में फहद मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। फिर एमफिल करने टाटा इंस्टीट्यूट आफ सोशल साइंस आ गए। यहीं उन्होंने राजनीति में कदम रखा।2022 में फहद समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *