मिर्जापुर। दो सप्ताह पूर्व जिसके साथ सात फेरे लेकर जीवनभर साथ बिताने का संकल्प लिया था उसे दो सप्ताह बाद ही तोड़कर नव विवाहिता प्रेमी के साथ फरार हो गई। नवविवाहिता अपने पति और सास के साथ माता विंध्यवासिनी धाम का दर्शन करने के लिए आई थी। यही मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गये। काफी देर तक जब मंदिर के आसपास हताश पति पुलिस से मदद की गुहार लगाता फिर रहा है।

दस फरवरी को हुई थी शादी, आजमगढ़ की रहने वाली है युवती

जानकारी के अनुसार जौनपुर निवासी युवर का 10 फरवरी को आजमगढ़ निवासनी युवती से धूमधाम के साथ विवाह संपन्न हुआ था। मंगलवार को युवती पति और सास के साथ विंध्याचल देवी धाम का दर्शन पूजन करने के लिए आई हुई थी। जहां वह मौका देख कर पहले से ही पहुंचे प्रेमी के साथ बाइक से फरार हो गई । जानकारी होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया है, वही पति ने खोज बिन करने के पश्चात पुलिस को सूचना देकर पत्नी का पता लगाए जाने की गुहार लगाई है।

शौच जाने के बहाने से युवती हुई फरार, पति व सास करते रहे दर्शन-पूजन

परिजनों के मुताबिक उसने शौच जाने के बहाने अपने पति से दस रुपये लिए और उसे अपना मोबाइल पकड़ा कर आगे बढ़ गई। परिजन भी उस पर गौर नहीं कर पाए थे। सभी दर्शन पूजन कर मां विंध्यवासिनी धाम का दीदार करने में जुटे हुए थे कि इसी बीच पहले से ही पहुंचे प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर नवविवाहित फरार हो गई। काफी देर बाद भी जब वह नहीं लौटी तो परिजन विंध्याचल मंदिर सहित गंगा तट पर तलाश करने में जुट गए। काफी छानबीन के बाद भी जब पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दे दी है।

सीसीटीवी में कैद हुए प्रेमी-प्रेमिका

जानकारी मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई । पुलिस के मुताबिक समीप के ही एक सीसीटीवी कैमरे जरिए पता चला है कि नवविवाहिता पूरे फिल्मी स्टाइल में लाल रंग की बाइक पर बैठकर फरार हुई है। जिसकी छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया जाएगा। वहीं परिजन मायूस होकर घर लौट गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *