भदोही। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कर्मरेखा के आधार पर उनका पूरा जीवन संघर्ष से भरा है। जो जीवन के उत्तरार्ध में सफलता का कारक बनेगा।2024 में फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उक्त दावा उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के जोनिका गांव के ज्योतिषाचार्य डाॅ कुंदन सिंह ने की। अभी तक इन्होंने मीडिया के सामने जो भी भविष्यवाणी की है वह 100 फीसदी सच साबित हुई है। मोदी के बारे में उन्होंने कहा कि मंगल पर्वत मस्तिष्क रेखा बना विलक्षण योग आपको साहसी किन्तु संघर्षपूर्ण बनाता है। तथा संघर्षो व विरोधियों से सफलता व सम्मान मिलेगा। साथ ही उसी स्थान पर राहु प्रभा से शत्रु व विरोधी जीवन में बराबर बनें रहेंगे।

डॉ. कुंदन ने बताया कि कर्मरेखा की उधर्व रेखायें जीवन में उन्नति के क‌ई बार अवसर प्रदान करता है। द्विशाखी मस्तिष्क रेखा जीवन में उन्नति में विशेष बुद्धि व वैज्ञानिक सोच में उच्च स्तर की सफलता देती है। सूर्यरेखा जीवन में उच्च स्तर की सफलता व सम्मान दिलाती है। गुरु पर्वत की स्थिति आपको विश्वविख्यात बनायेगी व तर्जनी अंगुली के संयुक्त प्रभाव से आपको धर्मसम्राट बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देगी। आपकी हस्तरेखा में अंगूठे व शुक्र धर्म संस्थापक व विश्वविजेता होने के संकेत देता है। एक ऐसा ही मंगल, सूर्य व गुरुजनित प्रबल राजयोग का संकेत दे रहा है। ऐसी स्थिति में जितना बड़ा संघर्ष होता है व्यक्ति को उतनी ही बड़ी सफलता दे जाती है। ऐसे योग के सामने कितना बड़ा शत्रु हो उसकी हार या पतन तय होती है।

तीसरी बार मोदी पीएम बनने के बाद स्वयं राजनीति से ले लेंगे सन्यास

शनि पर्वतकी ओर गुरु पर्वत का झुकाव त्याग तपस्या कठिन संघर्ष के विरोध से भरे जीवन की ओर कर रहा है। हाथ में चंद्रमा की स्थिति मन को कष्ट व पीड़ा देती है। वहीं मंगल की स्थिति इच्छा के विरुद्ध ऐसे कठोर फैसले लेने को मजबूर करती है।‌ जिसका दूरगामी परिणाम होता है। 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर आपके केंद्र में रखकर चुनाव लड़ा जाएगा व फिर आपकी सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री बनेंगे। तीसरे कार्यकाल में आप अपने देश धर्म से जुड़े व विश्व मानवता से संबंधित कार्यों को पूरा करने सफल होंगे। उसके बाद आप स्वयं राजनीति से संन्यास ले लेंगे। हाथ के चक्र व धनुष के सामुद्रिक चिन्ह आपको अपराजेय बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *