देवरिया जिले के भाटपार रानी रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। भाटपार रानी पुलिस ने युवती को अर्द्ध बेहोशी की हालत में देख पीएचसी भाटपार रानी में प्राथमिक उपचार के बाद महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां ऑपरेशन किया गया। इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर युवती के हालत के बारे में जानकारी ली। प्रधानाचार्य को बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया।

बिहार जिले की रहने वाली है युवती

पुलिस के मुताबिक,बिहार के पश्चिम चंपारण (बेतिया ) जिले की रहने वाली युवती का परिवार नई दिल्ली के मयूर विहार कॉलोनी में रहता है। वह अपने पुरुष दोस्त के साथ किसी ट्रेन से दिल्ली से बिहार जा रही थी। अनबन होने पर वह भाटपार रानी रेलवे स्टेशन पर रविवार की रात ट्रेन से उतर गई। रात होने के कारण वह ठहरने के लिए भटक रही थी। तभी भाटपार रानी क्षेत्र के बेलपार का दीपक और बड़कागांव का रोहित मिल गए । दोनों ने युवती को रेलवे स्टेशन के समीप ढाबे पर सोने के लिए भेजा। रात में मौका देखकर दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवती की हालत बिगड़ गई।

दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार

वह किसी तरह भाटपार रानी रेलवे स्टेशन केमहर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया में गंभीरावस्था में पीड़िता को भोर में पांच बजे भर्ती कराया गया। उसकी हालत नाजुक थी । रक्तस्राव व जख्म बनने के कारण बेहोशी की हालत में थी। दो डॉक्टरों की टीम ने एक घंटे तक आपरेशन किया। इस दौरान दो यूनिट खून भी चढ़ाया गया। पीड़िता की हालत सामान्य है। वह खतरे से बाहर है। मौके पर पुलिस बल तैनात है। इस दौरान मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ राजेश बरनवाल, सीएमएस डॉ. एच के मिश्र, स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. बबीता कपूर आदि मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *