लखनऊ। पॉलिटेक्निक फ्लाईओवर से बोलेरो 30 फीट नीचे गिर गई। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सभी बोलेरो सवार अयोध्या से शादी समारोह से लौट रहे थे। हादसा देर रात एक बजे हुआ, दरवाजा तोड़कर शव किसी तरह निकाले गए।

अयोध्या से शादी समारोह से शामिल होकर लौट रहे थे लखनऊ

डीसीपी उत्तरी सैय्यद कासिम आब्दी ने बताया, रात एक बजे कार सवार होकर अयोध्या से शादी समारोह से लौट रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर पॉलीटेक्निक फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। राहगीरो की मदद से कार का दरवाजा तोड़कर चारों युवकों को बाहर निकाला गया।जिसके बाद लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां एक युवक की मौत हो गई।जबकि तीन युवकों की हालत गंभीर होता देख डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।जहां दो अन्य युवकों की मौत हो गई।

सभी लोग लखनऊ के रहने वाले है

मृतकों की पहचान प्रांशु शुक्ला, अमित कुमार और राजकुमार के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान हर्ष शुक्ला के रूप में हुई। सभी लोग लखनऊ के रहने वाले है। हर्ष का इलाज जारी, उन्होंने बताया कि घायल और मृतकों के परिजनों की सूचना दे दी गई है।कार अमित कुमार के नाम से है।दो दिसंबर 2022 को ट्रांसपोर्ट नगर आरटीओ में रजिस्टर हुई। हादसे के वक्त गाड़ी कौन चला रहा था स्पष्ट नहीं है। घायल हर्ष का इलाज चल रहा है।उसके होश में आने पर ही सही वजह पता चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *