अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल व पूर्व ब्रिगेडियर बीडी मिश्रा Governor and former Brigadier BD Mishra अपने पैतृक निवास उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के भदोही पहुंचे। यहां पर उन्होंने अरुणाचल Arunachalमें स्थित बॉर्डर पर चाइना China की तरफ से की जा रही दादागिरी Dadagiri की कोशिशों पर कहा कि हम चाइना Chinaको एक इंच भी इधर नहीं घुसने देंगे। देश का शीर्ष नेतृत्व इसके लिए दृढ़ संकल्पित है।

राज्यपाल Governor ने कहा कि सीमा पर हम एक कदम उस तरफ है ना कि इस तरफ। हमें भारत के जमीन से बहुत प्यार है और हम इसे कलेजे का टुकड़ा मानते हैं। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में रामचरितमानस Ramcharitmanas की प्रतियां जलाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि वह हमेशा रामचरितमानस Ramcharitmanas और वाल्मीकि रामायण पढ़ते हैं इसमें उनकी आस्था है लेकिन भारत में अभिव्यक्ति की आजादी freedom of expression है इसलिए वह इस पर ज्यादा बोलना उचित नहीं समझते।

सीमा पर 154 किलोमीटर की सड़क बनाने की चल रही है योजना

राज्यपाल Governor ने बताया कि सीमा पर डेवलपमेंट के कई कार्य हो रहे हैं देश के पीएम नरेंद्र मोदीPM Narendra Modi ने जब वहां दौरा किया था तो वहां की विकास की रूपरेखा बना ली गई है और उसी के तहत वहां कार्य हो रहा है। हवाई अड्डा हम लोगों ने बना लिया है। सीमा पर 154 किलोमीटर की सड़क भी बनाने की योजना चल रही है।

भदोही पहुंचे अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल।

मंगलवार को राज्यपाल बीडी मिश्रा Governor BD Mishra अपने पैतृक निवास भदोही जिले Bhadohi District के गोपीगंज इलाके में स्थित कठौता में पहुंचे और यहां उन्होंने अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की। इस दौरान जिलाधिकारी और एसपी मौके पर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *