उत्तर प्रदेश प्राविधिक शिक्षा एवं बाट माप मंत्री एवं अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल ने  कहा कि गरीबों की सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य कार्य है। मंगलवार को वे मिर्जापुर के राजगढ़ क्षेत्र के तेंदुआ कला ग्राम के पूर्व प्रधान राजेंद्र सिंह पटेल द्वारा आयोजित कंबल वितरण समारोह के दौरान उनके आवास पर कंबल वितरण करने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में विकास के लिए मैं और आपकी नेता अनुप्रिया पटेल सदैव प्रयत्नशील हैं और विकास की धारा की गति इन 4 महीनों में और तेज आपको दिखाई देने लगेगी।

मंत्री ने वॉलीबॉल के खिलाड़ियों को किया सम्मानित
मंत्री ने तेंदुआ कला ग्राम में ग्रामीण बच्चों का विकास हो उनके अंदर खेल की भावना विकसित हो और वे सर्वांगीण विकास के साथ अच्छे खिलाड़ी बने इसके लिए उन्होंने तेंदुआ कला ग्राम के 12 खिलाड़ियों को वालीबॉल नेट और अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया और कहा कि खेल में कहीं कोई दिक्कत आए तो इसके लिए जो सहायता चाहिए उसके लिए हमें जरूर बताना।इस दौरान उन्होंने 300 असहायो कंबल वितरित किया।

आशीष पटेल ने पेयजल को समाप्त करने का दिया आश्वासन
अपना दल नेता एवं मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि राजगढ़ की सबसे बड़ी समस्या पेयजल और सिंचाई है जल्द ही इन दोनों समस्याओं को समाप्त करने के साथ मिर्जापुर की सड़क नेशनल हाईवे बनवाना मेरा संकल्प है और जल्द ही नेशनल हाईवे की सुविधा यहां के नागरिकों को मिलने लगेगी. पेयजल की समस्या कैसे समाप्त हो इसके लिए उन्होंने अपना दल के प्रदेश सचिव एवं पूर्व प्रधान राजेंद्र सिंह पटेल से कहा कि इस पर आप अधिकारियों की राय लेकर उसका एस्टीमेट बनवायें हम उसका समाधान कराएंगे।

सैकड़ों ग्रामीणों के साथ बाणसागर का पानी सिंचाई के लिए छोड़ने का ज्ञापन मंत्री को सौंपा
इस अवसर पर छीतमपुर के प्रधान श्याम सुंदर ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ बाणसागर का पानी सिंचाई के लिए छोड़ने का ज्ञापन मंत्री को सौंपा मंत्री ने इसकी तत्काल समाधान कराने की बात कही।इस अवसर पर अपना दल के जिला अध्यक्ष इंजीनियर राम लोटन बिंद, राजगढ़ के ब्लाक प्रमुख गजेंद्र प्रताप सिंह पटेल, भाजपा नेता लाल बहादुर सिंह, दुखहरण सिंह, रवि शंकर सिंह, हरिशंकर सिंह, श्याम सुंदर आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *