उप्र. माध्यमिक शिक्षक संघ ( पाण्डेय गुट) के नाम पर कार्य करने वाले सभी पक्षों के अध्यक्ष / महामंत्री एक साथ माध्यमिक शिक्षक संघ के केंद्रीय कार्यालय लखनऊ एकत्र हुए और सभी ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ( पाण्डेय गुट)के प्रदेश अध्यक्ष अमरनाथ सिंह के साथ सर्वसम्मति से अपने संगठन के विलय की घोषणा की और यह निश्चय किया कि हम सभी एक साथ मिलकर शिक्षक एकता और संगठन की मजबूती के लिए उत्साहपूर्वक कार्य करेंगे।

साथ ही यह भी निश्चय किया हम सभी कानपुर – उन्नाव तथा इलाहाबाद – झांसी क्षेत्र से घोषित अपने प्रत्याशियों का पूरे मनोयोग से प्रचार करके उन्हें विजयी बनायेंगे।इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सर्वश्री भगवान शंकर त्रिवेदी, सुरेश कुमार सुरेश चन्द्र बेसार मित्तल, हरिश्चन्द्र दीक्षित- कानपुर, जगदीश पाण्डेय – गोरखपुर, नन्द कुमार मिश्र, आशीष कुमार सिंह, राजाराम, नन्दा पाण्डेय एवं दिलीप सिंह उपस्थित रहे।

इस बैठक में माध्यमिक शिक्षक संघ पांडेय गुट के प्रांतीय महामंत्री जगदीश पाण्डेय को विलय के उपरांत प्रदेश उपाध्यक्ष माध्यमिक शिक्षक पांडेय गुट के पद पर प्रदेश अध्यक्ष अमरनाथ सिंह द्वारा मनोनीत किया गया है। लखनऊ से वापस लौटने के मंगलवार को यह जानकारी पादरी बाजार स्थित माध्यमिक शिक्षक संघ पांडेय गुट के नव नियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश पांडे के कैंप कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *