आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना की पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया तो वहीं एक बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहा। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और फरार बदमाश की तलाश में कांबिग कर रही है।

एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि मुबारकपुर थाना पुलिस ने सोमवार को एक मवेशी चोर को मोइनाबाद गांव स्थित स्कूल के पीछे दबिश देकर पकड़ा था। उसके पास से सात भैंस बरामद हुए थे तो वहीं मवेशी चोर के तीन अन्य साथी मौके से भाग निकले थे। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी थी। रात लगभग साढ़े आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि दरियाबाद पुल से फरार मवेशी चोर एक बाइक से गुजरने वाले है। इस सूचना पर पुलिस टीम दरियाबाद पुल पर पहुंच कर घेराबंदी कर लिया। कुछ ही देर में एक बाइक सवार दो युवक आते हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने जब उन्हें रूकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कारवाई किया। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश की पहचान सलीम पुत्र अकरम के रूप में हुई जो जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवपार गांव का निवासी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। उसके पास से तमंचा कारतूस व बाइक बरामद किया गया है। पूछताछ में घायल बदमाश ने अपने फरार साथी का नाम रईस निवासी खालिसपुर थाना कोतवाली जीयनपुर बताया। उसकी तलाश में पुलिस की कांबिंग जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *