ट्रैक्टर ट्रॉली से मसौधा चीनी मिल गन्ना लेकर जा रहे अयोध्या के तारुन थाना क्षेत्र के दो युवकों की पूराकलंदर थाने के निकट प्रयागराज अयोध्या नेशनल हाइवे पर सड़क दुर्घटना में आधी रात जान चली गयी। घटना की खबर से गांव सहित इलाके में मातम छाया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर बसपा नेता राम सागर वर्मा मृतक के घर पहुंचकर सांत्वना दी। कहा कि इस दुख की घड़ी में उनके साथ हैं।

तारुन के बल्ली कृपालपुर निवासी बलराम वर्मा का बेटा गौरव पटेल उर्फ छोटू उम्र करीब 19 वर्ष, तथा अर्जुन पाल का बेटा अरविंद पाल उम्र करीब 24 वर्ष रात्रि करीब 10 बजे अलग अलग ट्राली ट्रैक्टर से मसौधा चीनी मिल गन्ना तौल कराने को ले जा रहे थे। पूराकलंदर थाने के करीब प्रयागराज अयोध्या नेशनल हाइवे पर मसौधा मिल द्वारा गिराई जा रही कचरे से सड़क पर गौरव की ट्राली फिसलने लगी। जिस पर वह ट्रैक्टर को खड़ा कर साथी युवक को फोन से रुकने को कहा। जब दोनों युवक ट्राली के पहियों को एक साथ देख रहे थे तभी उसी दौरान एक ट्रक ने ट्राली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।

हादसे के बाद रोते बिलखते परिजन।

जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।और दोनों युवक गन्ने व ट्राली के नीचे दब गये। इस घटना में अरविंद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।जबकि गौरव ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।किसी राहगीर की सूचना पर पहुंची पूराकलंदर की पुलिस काफी मशक्कत के बाद युवको जेसीबी मशीन से गन्ना हटवाकर बाहर निकाला ।इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ हैऔर गांव में मातम का माहौल है। गांव के पूर्व प्रधान राम कृपाल पटेल ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले अरबिंद पाल की प्रीति पाल के साथ शादी हुई थी। बसपा नेता राम सागर वर्मा ने घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढ़स बधाया। कहा कि दुख की इस घड़ी में वे उनके साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *