उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक बेटी ने अपने पिता के अरमानों पर पानी फेरते हुए प्रेमी संग फरार हो गई। जबकि युवती की अभी हाल में ही शादी होनी वाली थी और पिता इसकी तैयारी करने में जुटा था। जानकारी मिलने पर पिता ने थाने में जाकर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है।

कासगंज के सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र का मामला

आपको बता दें कि पूरा मामला कासगंज जिले के सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र का है। यहां पर रहने वाला एक पिता बड़े अरमानों से पिछले एक माह से अपनी बेटी की शादी करने की तैयारी में जुटा था। क्योंकि काफी खोजबीन करने के बाद बड़ी मुश्किल से बेटी के लिए रिश्ता मिला था लेकिन उसे क्या पता था कि जिसे उंगली पकड़कर चलना सिखाया वहीं बिना कुछ बताये ही घर से फरार हो जाएगी। जबकि इसी जनवरी माह में युवती की शादी होने वाली थी। इसीलिए अपनी जीवन भर की कमाई से बेटी के लिए नकदी और सोने-चांदी के आभूषण जमा किया। इसके बाद अब अन्य तैयारियों में जुट गया।

रात के समय अचानक घर से बेटी हो गई गायब

हुआ यूं कि पिता को इस बात की तनिक भी भनक नहीं थी कि उसकी बेटी ऐसा भी कदम उठा सकती है। जिससे उसकी जग हसाई होगी। इसलिए बिना किसी भय के 23 दिसंबर की रात घर में सो रहा था। उधर पिता को सोता देख युवती अचानक लापता हो गई। सुबह आंख खुली तो बेटी को कमरे में न पाकर हैरान हो गया और घर में खोजबीन की तो पता चला उसकी शादी के लिए जो गहने और नकदी रखा था वह भी गायब था। बाद में इधर-उधर जानकारी की तो पता चला एक युवक के साथ चली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *